अपने अनुवाद के लिए ऑनलाइन ऑर्डर दें 24/7

अपने दस्तावेज़ या टेक्स्ट को अपलोड करें और अपना ऑर्डर यहां दें।

क्या कोई व्यक्तिगत सहायता या सलाह की ज़रुरत है?

हमें एक ईमेल भेजें और हमें आपकी मदद करके खुशी होगी।

The Native Translator एक क्वालिटी सर्टिफ़ाइड ट्रांसलेशन एजेंसी है, जो आपकी सभी अनुवाद की ज़रूरतों की मदद के लिए 24/7, साल के 365 दिन उपलब्ध है!

हम 100 से भी ज़्यादा भाषाओं में अनुवाद प्रदान करते हैं, जिनमें गहरी "साख" शामिल होती है। अधिकृत और प्रमाणित अनुवाद। लॉ, फ़ाइनेंस, चिकित्सा और टेक्नोलॉजी में क्वालिफ़ाइड बेहतरीन अनुवाद। हमारे प्रस्ताव का ओवरव्यू यहाँ उपलब्ध है।

तेज़, सस्ती, क्वालिटी-केंद्रित और प्रोफ़ेशनल

बढ़िया-क्वालिटी वाले अनुवाद एक सचेत स्ट्रैटेजी का नतीजा होते हैं

क्वालिटी को इस तरह परिभाषित किया गया है: “समान प्रकार की दूसरी चीज़ों के मुकाबले मापी गई किसी चीज़ का स्टैंडर्ड; किसी चीज़ की उत्कृष्टता की डिग्री”। हम चुनिंदा, क्वालिटी के प्रति जागरूक ग्राहक की ज़रूरतों को पूरा करने की इच्छा पर अपनी लंबे समय की स्ट्रैटेजी पर आधारित हैं, जो जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और उनकी क्या ज़रुरत है। हमारा मिशन फ़ाइनेंस, इकॉनोमी, लॉ, चिकित्सा और टेक्नोलॉजी के क्षेत्रों में बेहतरीन अनुवादकों और विशेषज्ञों द्वारा 25 से भी ज़्यादा भाषाओं में बढ़िया-क्वालिटी वाले अनुवाद प्रदान करना है, जो किसी भी दूसरी ट्रांसलेशन एजेंसी के मुकाबले तेज़ और आसान हो।

क्वालिटी के अलावा, ट्रांसलेशन एजेंसी चुनते समय गारंटी दी गई गोपनीयता बेहद ज़रूरी है। हम रोज़ चार महाद्वीपों के उन कंपनियों, अधिकारियों और निजी व्यक्तियों की ओर से बड़ी मात्रा में गोपनीय सामग्री को मैनेज करते हैं, जिन्हें हम पर पूरा भरोसा है।

सफलता का हमारा नुस्खा

हमें विश्वास है कि बढ़िया क्वालिटी के अनुवाद डिलीवर करने की गारंटी देने का सिर्फ़ एक ही तरीका है: उन प्रोफ़ेशनल अनुवादकों से अनुवाद करवाना जो अपनी मूल भाषा में अनुवाद करते हैं और जो हमारी विशेषज्ञता के क्षेत्रों में एक्सपर्ट हों। सिर्फ़ तभी हम सबसे बेहतरीन अनुवाद प्रदान कर सकते हैं, जो टेक्स्ट के कंटेंट, स्वर और मतलब को पूरी तरह से दर्शाएगा। इसे पाने का सिर्फ़ एक ही तरीका है – ये पक्का करने के लिए एक ऑफ़िशियल सर्टिफ़िकेशन कि हम हर मामले में उच्चतम मानकों पर खरे उतरते हैं।

The Native Translator को चुनने की छह अच्छी वजह:

  • 2011 से सर्टिफ़ाइड ट्रांसलेशन एजेंसी, ISO 17100 (2015)
  • कम से कम पाँच वर्षों के अनुभव वाले विश्वविद्यालय-शिक्षित अनुवादक
  • ISO 27001 के अनुसार डेटा सुरक्षा
  • एक पर्यावरण के प्रति जागरूक व्यवसाय जो ISO 14100 का अनुपालन करता है
  • ऑनलाइन 24/7 उपलब्ध है
  • विश्व स्तर पर उपलब्ध है

ये कंपनियाँ हमारी गुणवत्ता में विश्वास रखती हैं!

<
>