अपने अनुवाद के लिए ऑनलाइन ऑर्डर दें 24/7

अपने दस्तावेज़ या टेक्स्ट को अपलोड करें और अपना ऑर्डर यहां दें।

क्या कोई व्यक्तिगत सहायता या सलाह की ज़रुरत है?

हमें एक ईमेल भेजें और हमें आपकी मदद करके खुशी होगी।

कॉर्पोरेट कस्टमर्स के लिए विशेष ऑफ़र!

कॉर्पोरेट अग्रीमेंट 

हमारी अनुवाद सेवाओं का नियमित रूप से इस्तेमाल करने वाले निगम और प्राधिकरण कई फ़ायदों वाले अग्रीमेंट से लाभान्वित हो सकते हैं! इससे हमें प्रभावी और सफ़ल सहभागिता बनाने में भी मदद मिलती है।

एक कॉर्पोरेट अग्रीमेंट में क्या होता है?

कॉर्पोरेट अग्रीमेंट वाले कॉर्पोरेट कस्टमर सीधे हमारे ट्रांसलेशन मैनेजमेंट सिस्टम में डॉक्यूमेंट्स अपलोड कर सकते हैं। तैयार अनुवाद भी वहाँ से डाउनलोड किए जा सकते हैं। इसका मतलब है कि पूरी अनुवाद प्रक्रिया सरल, स्पष्ट और सुरक्षित हो जाती है। और किसी भी सवाल के लिए बेझिझक अपने प्रोजेक्ट मैनेजर से संपर्क करें। कॉर्पोरेट अग्रीमेंट के तहत, कोई भी सूचना ईमेल के ज़रिये नहीं भेजी जाती है, जो ये पक्का करती है कि आपकी जानकारी सुरक्षित है - ये हमारे लिए बेहद ज़रूरी है। इसके अलावा, हम आपके लिए एक "टर्मबेस" बनाते हैं। नतीजन हम आपके बिज़नेस के लिए सही शब्दावली बनाए रखते हुए समान उच्च क्वालिटी के साथ आपके टेक्स्ट का अनुवाद कर सकते हैं।

सर्टिफ़ाइड क्वालिटी

स्पष्ट संचार, भाषा की परवाह किए बिना, आपके व्यवसाय की सफ़लता के लिए ज़रूरी है। एक खराब अनुवाद आपके बिज़नेस पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। ये ज़रूरी है कि आपका संचार शुरू से आखिर तक बेहतरीन क्वालिटी बनाए रखे। बेहतरीन परिणामों की गारंटी के लिए The Translator Group यूरोपीय और उत्तरी अमेरिकी स्टैंडर्ड्स के अनुसार सर्टिफ़ाइड है।

कॉर्पोरेट अग्रीमेंट्स के फ़ायदे

  • एक आसान प्रोसेस
  • लागत में बचत
  • बेहतर डेटा सुरक्षा
  • क्वालिटी की गारंटी
  • एड्वांस बिलिंग के बजाय मासिक चालान-प्रक्रिया
  • एक व्यक्तिगत संपर्क व्यक्ति जो आपके बिज़नेस से परिचित है

संपर्क करें!

The Translator Group The Business Translator के ज़रिये कॉर्पोरेट कस्टमर्स की ज़रूरतों को पूरा करता है ईमेल द्वारा हमसे संपर्क करें।

हम आपके जवाब का इंतज़ार करेंगे!

ये कंपनियाँ हमारी गुणवत्ता में विश्वास रखती हैं!

<
>